दिग्विजय सिंह: न लोकतंत्र न ही संस्थाओं में भरोसा, मोदी-ट्रंप की तुलना करते हुए किया कटाक्ष

- Advertisement -
- Advertisement -

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में समानता बताते हुए कहा कि दोनों नेताओं को लोकतंत्र में विश्वास नहीं है.- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने कहा.

Source: Facebook

दिग्विजय ने बुधवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में समानता बताते हुए कहा कि दोनों नेताओं को लोकतंत्र में विश्वास नहीं है और अपने हित के लिए संस्थाओं का बर्बाद कर रहे हैं.

मुझे पता है कि मोदी ट्रोल आर्मी क्या कहने वाली है, लेकिन मुझे परवाह नहीं है. नेशन फर्स्ट होना चाहिए.’ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में कहा, ‘ट्रंप के शासन में अमेरिका और मोदी के शासन में भारत में अद्भुत समानता है. दोनों लोकतंत्र में विश्वास नहीं करते हैं और अपने स्वार्थ के लिए संस्थानों और लोकतंत्र को बर्बाद कर रहे हैं.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरी मांग शिवराज सिंह चौहान ने स्वीकार की, इसके लिए धन्यवाद, लेकिन जब तक शासकीय आदेश नहीं निकलेगा तब तक आप पर कैसे भरोसा करें?

दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार की ओर से सरकार नौकरियों में सिर्फ राज्य के निवासियों को आरक्षण दिए जाने के ऐलान का स्वागत किया है. दिग्विजय सिंह ने पूछा कि 15 साल तक किस बात का इंतजार था? हज़ारों मध्यप्रदेश के होनहार नौजवानों का हक़ आपने मारा और व्यापम के भ्रष्टाचार के लिए कौन ज़िम्मेदार है? आप और केवल आप.

9 अगस्त को दिग्विजय सिंह ने एक वीडियो शेयर करके रोजगार का मुद्दा उठाया था.

कांग्रेस की मांग है कि शिवराज सरकार उन्हीं को नौकरी में ले जिन्होंने 10वीं कक्षा मध्य प्रदेश से पास की हो जैसा कि मेरे मुख्यमंत्री कार्यकाल में नियम था.

दिग्विजय सिंह ने कहा था कि मध्यप्रदेश के बेरोजगारों की समस्या बढ़ती जा रही है. जिनके पास रोजगार था वे भी कोरोना संकट काल में बेरोजगार होते जा रहे हैं.

- Advertisement -

Latest news

1000 रॉकेट लॉन्चर बैरल तबाह… लेबनान पर आग बरसा रहा इजरायल

राष्ट्र आजकल प्रतिनिधि I लेबनान में पिछले तीन दिन से पेजर, वॉकी-टॉकी और फिर सोलर एनर्जी सिस्टम में धमाकों के बाद...
- Advertisement -

ज़रूर पढ़े

इंदौर: नाबालिग को हुआ पंजाब के लड़के से प्रेम, पबजी खेल से हुई थी दोनों की जान- पहचान, पहुँच गयी पंजाब उससे मिलने

परिजनों की गुमशुदगी की शिकायत पर; पुलिस ने कॉल डिटेल निकाली तो दस दिन बाद आरोपी और लड़की को इंदौर ले आई।...

सिंधिया: किसने क्या किया- क्या नहीं किया, कांग्रेस को खुद नहीं पता अपने नेताओं के बारे में

कांग्रेस खुद ही नहीं जानती कि उनके नेता ने क्या किया और क्या नहीं. कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य...

Related news

भारत सरकार ने चंद्रयान-4 को दी मंजूरी, ये मिशन हमारे अंतरिक्ष स्टेशन के लिए जरूरी, जानिए कैसे?

राष्ट्र आजकल प्रतिनिधि/ कैबिनेट ने चंद्रयान -4 मिशन को मंजूरी दे दी है। इस मिशन का उद्देश्य स्पेसक्राफ्ट को चंद्रमा पर उतारना,...

चीन के शंघाई में टाइफून बेबिन्का का कहर, 75 साल बाद पहली बार आया शक्तिशाली तूफान

राष्ट्र आजकल प्रतिनिधि/ चीन में 15 दिन के अंदर दूसरी बार तूफान का खतरा मंडरा है। इस बार शक्तिशाली बेबिनका तूफान दस्तक...

पैर में चोट देख स्कूल में काम करने बाली बाई ने दया दिखाकर प्रचार्य के पैर में लगा दी वाम

झूठी वीडियो बनाने बाले के खिलाफ दूँगी थाना में आवेदन:बाई मिथलेश वंशकर शिक्षिका के घर पर कोई न होने...

पीएम आवास के बांटे अधिकार पत्र:सहरिया समाज के लोगों का कराया गृह प्रवेश

राष्ट्र आजकल/बबलू शर्मा/लटेरी विदिशा लटेरी तहसील के ललचिया पंचायत के अंतर्गत भीलाखेड़ी गांव में प्रधानमंत्री जन मन योजना के...
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here