सबसे फास्ट चार्ज होने वाला स्मार्टफोन हो सकता है Realme X7, संभावित स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

- Advertisement -
- Advertisement -

भारत के अलावा Realme चीन में भी 1 सितम्बर को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है और इस इवेंट में Realme X7 को लॉन्च किया जाएगा। Realme X7 लॉन्च से पहले ही चर्चा में बनी हुई है और अभी तक इसके कई फीचर्स लीक्स के जरिए सामने आ चुके हैं।

Source: Twitter

कंपनी अगले महीने भारत में अपनी एक नई सीरीज को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। इसके अलावा फोन निर्माता कंपनी Realme ने भारतीय बाजार में अपनी लो बजट सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन Realme C12 और Realme C15 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था।

Gsmarena की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X7 का डिस्प्ले डिस्प्ले DC डिमिंग के साथ आएगा और इसकी पीक ब्राइटनेस 1200nits होगी। इससे स्पष्ट होता है कि Realme X7 सीरीज का डिस्प्ले Realme X50 Pro 5G जैसे हाई-एंड मॉडल्स की तुलना में काफी ज्यादा होगा। साथ ही इसमें यूजर्स को 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी मिलेगी। सामने आए इन फीचर्स को देखकर कहा जा सकता है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में शानदार डिस्प्ले क्वा​लिटी के साथ ही यूजर्स को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की भी सुविधा मिलेगी। बता दें कि Realme X7 सीरीज के तहत Realme X7 और Realme X7 Pro दो स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली है।

हाल ही में एक टिप्स्टर the_tech_guy ने अपने ट्विटर अकाउंट पर Realme X7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की टिप दी है।यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1000+ चिपसेट से लैस होगा और इसमें यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा मिलेगा। एक वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी, जबकि दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज उपलब्ध होगी। Realme X7 Pro में 6.55 इंच का फुल एचडी+ ​एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

रिपोर्ट के अनुसार वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। जबकि Realme X7 Pro में 64MP का प्राइमरी सेंसर 8MP का सेकेंडरी सेंसर 2MP का तीसरा और 2MP का चौथा सेंसर उपलब्ध होगा।

- Advertisement -

Latest news

अतिथि शिक्षकों ने किया शिक्षामंत्री के बयान पर विरोध प्रदर्शन

राष्ट्र आजकल/ प्रवीण कुमार नागले/ खातेगाँव देवास जैसा कि आप सभी की ज्ञात है मध्यप्रदेश के स्कूली शिक्षा मंत्री...
- Advertisement -

ज़रूर पढ़े

इंदौर: नाबालिग को हुआ पंजाब के लड़के से प्रेम, पबजी खेल से हुई थी दोनों की जान- पहचान, पहुँच गयी पंजाब उससे मिलने

परिजनों की गुमशुदगी की शिकायत पर; पुलिस ने कॉल डिटेल निकाली तो दस दिन बाद आरोपी और लड़की को इंदौर ले आई।...

सिंधिया: किसने क्या किया- क्या नहीं किया, कांग्रेस को खुद नहीं पता अपने नेताओं के बारे में

कांग्रेस खुद ही नहीं जानती कि उनके नेता ने क्या किया और क्या नहीं. कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य...

Related news

करोंद इलाके में रहने वाले वर्षीय ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली

राष्ट्र आजकल प्रतिनिधि भोपाल। करोंद इलाके के पूजा कॉलोनी में रहने वाले 21 वर्षीय महेश सेन ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। उसने...

राजस्थान और एमपी में बारिश रुकी, हिमाचल में बर्फबारी, पश्चिम बंगाल मे बाढ़ से बिगड़े हालात

राष्ट्र आजकल प्रतिनिधि/ मौसम विभाग ने आज देश के किसी भी राज्य में तेज बारिश का अलर्ट जारी नहीं किया है। राजस्थान...

थावरी के सरपंच-सचिव पर भ्रष्टाचार के लगे गंभीर आरोप

राष्ट्र आजकल /प्रतिनिधि/ छिंदवाड़ाभ्रष्टाचार का बड़ा खुलासा 35 लाख लगभग के गबन का हुआ खुलासा 1 चौरई विधायक की...

वन नेशन-वन इलेक्शन आखिर कैसे करेगा काम? क्या होगी इसकी रूपरेखा

राष्ट्र आजकल प्रतिनिधि/ देश में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव (वन नेशन वन इलेक्शन) करवाने के प्रस्ताव को बुधवार को केंद्रीय कैबिनेट...
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here