उज्जैन: होटल के कमरे से मिली युवती की लाश, कोचिंग के बहाने बॉयफ्रेंड के साथ आई थी

- Advertisement -
- Advertisement -

युवती घर से कोचिंग के लिए निकली थी. पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई है और मामले की जांच कर रही है. उज्जैन में गुरुवार को एक होटल में एक युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई.

Image by Clker-Free-Vector-Images from Pixabay

होटल के मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि लड़की घर से कोचिंग के लिए निकली थी. लेकिन अपने प्रेमी के साथ नानाखेड़ इलाके के एक होटल में पहुंच गई. पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी है. मध्य प्रदेश के उज्जैन के एक निजी होटल के कमरे में एक युवती की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. उज्जैन के नानाखेड़ा थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब होटल के कमरे से एक लड़की का शव बरामद हुआ.

लड़की नाम तनु परिहार बताया जा रहा है. जो ऑटो में बैठकर होटल पहुंची थी. होटल के संचालक का कहना है कि आरोपी सुभाष पोरवाल और तनु परिहार दोनों ने शाम तक ठहरने का बोलकर उज्जैन के नटराज होटल में एक रूम लिया था. करीब 1.30 घंटे बाद आरोपी सुभाष बाजार से सामान लेने का बहाना बनाकर मौके से फरार हो गया.

काफी समय बीत जाने के बाद होटल के मैनेजर को कुछ शक हुआ. वह कमरे पर गया और देखा तो बाहर से दरवाजा लगा हुआ था और कमरे के अंदर युवती का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था. पूरे कमरे में खून के निशान दिखाई दे रहे थे. होटल मैनेजर ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

लड़की की हत्या गला रेतकर की गई थी, फिलहाल पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है. वहीं आरोपी अभी फरार है. उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है. होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे से युवक के बारे में पता करने की कोशिश की जा रही है.

लड़की का नाम तनु परिहार है, उसकी धारदार हथियार से हत्या हुई है. आईडी की जांच चल रही है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी नानाखेड़ा थाने के टीआई ओपी अहीर का कहना है कि नटराज लॉज के रूम नंबर 308 में एक लाश मिली थी, जिसकी जांच की जा रही है.

- Advertisement -

Latest news

बलिया मे फिल्म अभिनेत्री-शिल्पा सेठ्ठी ने भृगुबाबा की जयकारा लगाई

राष्ट्र आजकल/प्रदीप बच्चन/ बलिया यूपी बलिया(यूपी) के नगर-जलालपुर स्थित ज्वेलरी शॉप के उद्घाटन में 18 सितंबर को पहली बार...
- Advertisement -

ज़रूर पढ़े

इंदौर: नाबालिग को हुआ पंजाब के लड़के से प्रेम, पबजी खेल से हुई थी दोनों की जान- पहचान, पहुँच गयी पंजाब उससे मिलने

परिजनों की गुमशुदगी की शिकायत पर; पुलिस ने कॉल डिटेल निकाली तो दस दिन बाद आरोपी और लड़की को इंदौर ले आई।...

सिंधिया: किसने क्या किया- क्या नहीं किया, कांग्रेस को खुद नहीं पता अपने नेताओं के बारे में

कांग्रेस खुद ही नहीं जानती कि उनके नेता ने क्या किया और क्या नहीं. कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य...

Related news

साइन केयर प्रोडक्शन की नई फिल्म ” प्यार तो हमेशा रहेगा ‘ का हुआ शुभारम्भ मुहूर्त

राष्ट्र आजकल /प्रतिनिधि /मुंबई मुंबई - साइन केयर प्रोडक्शन के बैनर तले नई फिल्म " प्यार तो हमेशा रहेगा...

आसमान में होंगे दो चंद्रमा! सितंबर से नवंबर तक पृथ्वी को मिलेगा नया मिनी मून

राष्ट्र आजकल प्रतिनिधि I पृथ्वी को करीब ढाई महीने के लिए एक छोटा चांद मिला है। यह उसकी गुरुत्वाकर्षण शक्ति को और...

सीहोर में मंडी थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम में एक तेज रफ्तार बोलेरो मोड़ के पास बेकाबू होकर पानी से भरी खदान...

राष्ट्र आजकल प्रतिनिधि, सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर मेंमंडी थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम मुंगावली में एक तेज रफ्तार बोलेरो मोड़...

जम्मू-कश्मीर में दो जगह मुठभेड़, किश्तवाड़ में 2 जवान शहीद, बारामूला में तीन आतंकी ढेर

राष्ट्र आजकल प्रतिनिधि/ जम्मू-कश्मीर में PM मोदी की शनिवार को रैली से पहले सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच दो जगहों पर मुठभेड़...
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here