इंदौर: 20 अक्टूबर तक प्यारे मियां नाबालिग का दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस रिमांड पर

- Advertisement -
- Advertisement -

जमीन धोखाधड़ी मामले में चंदन नगर थाना पुलिस ने यह रिमांड ली है। अन्य पांच आरोपित गुलशन, राबिया, हनी, अनीश व आवेश की भी रिमांड बढाई गई है। इन 5 आरोपितों का कोरोना टेस्ट भी कराया गया। शनिवार को अवकाश होने के कारण विशेष जज की सुनवाई नहीं हो सकी। उनकी जगह रिमांड जज बैठे थे।

Source: Facebook

इंदौर (राष्ट्र आजकल प्रतिनिधि): नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में आरोपी प्यारे मियां को पलासिया पुलिस ने 2 दिन की रिमांड खत्म होने पर शनिवार को जिला कोर्ट में पेश किया। जहाँ से चंदन नगर और पलासिया थाना पुलिस के आवेदन पर 20 तारीख तक डिमांड उन्हें मिले है।

शनिवार को एक ही कोर्ट खुलने से पेशी पर अन्य मामलों की सुनवाई भी हुई। दोपहर 3 बजे से आरोपित प्यारे मियां को पुलिस लेकर बैठी रही। शाम 7 बजे पुलिस रिमांड मिल सकी।अष्टम व्यवहार न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया था। दोपहर 3 बजे जब पुलिस उसे लेकर पहुंची तो उनके साथ पीछे पीछे परिजन भी चल रहे थे। इंदौर पुलिस ने शुक्रवार को भी पूछताछ की थी। शुक्रवार का दिन बयान और मेडिकल में गुजर गया। शुक्रवार शाम घटनास्थल पर भी ले जाया गया था लेकिन अंधेरा होने से वह भी नहीं हुआ।

पलासिया थाना पुलिस ने भोपाल निवासी तीन किशोरियों की शिकायत पर आरोपी प्यारे मियां,गुलशन,राबिया,हनी,अनीश व आवेश के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया था। गुरुवार को तीनों आरोपितों को भोपाल जबलपुर जेल से रिमांड पर लेकर इंदौर लाया गया था।

परिजन प्यारे मियां से बात करने की कोशिश करते रहे लेकिन पुलिस ने उन्हें बरामदे के उस हिस्से में नहीं जाने दिया जहां वह बैठा हुआ था कुछ परिजन इशारों में ही उससे बात कर रहे थे। इसके साथ ही जज की परमिशन के बाद प्यारे मियां सहित अन्य आरोपी तो को उनके वकील से बाहर बरामदे में ही चर्चा भी कराई गई। प्यारे मियां के साथ आए परिजनों ने पुलिस से कहा प्यारे मियां को ठंडा पानी व कोल्ड्रिंक पीने की आदत है। साथ मे आई महिला पुलिस ने कहा आदत तो है लेकिन सिर्फ पानी दे दीजिए।

- Advertisement -

Latest news

1000 रॉकेट लॉन्चर बैरल तबाह… लेबनान पर आग बरसा रहा इजरायल

राष्ट्र आजकल प्रतिनिधि I लेबनान में पिछले तीन दिन से पेजर, वॉकी-टॉकी और फिर सोलर एनर्जी सिस्टम में धमाकों के बाद...
- Advertisement -

ज़रूर पढ़े

इंदौर: नाबालिग को हुआ पंजाब के लड़के से प्रेम, पबजी खेल से हुई थी दोनों की जान- पहचान, पहुँच गयी पंजाब उससे मिलने

परिजनों की गुमशुदगी की शिकायत पर; पुलिस ने कॉल डिटेल निकाली तो दस दिन बाद आरोपी और लड़की को इंदौर ले आई।...

सिंधिया: किसने क्या किया- क्या नहीं किया, कांग्रेस को खुद नहीं पता अपने नेताओं के बारे में

कांग्रेस खुद ही नहीं जानती कि उनके नेता ने क्या किया और क्या नहीं. कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य...

Related news

तहसीलदार नायब तहसीलदार की अनिश्चितकालीन हड़ताल से राजस्व कामकाज हुआ ठप्प

राष्ट्र आजकल/ मुकेश बैरागी/ जिला ब्यूरो भोपाल बैरसिया:-प्रदेश भर के तहसीलदार और नायब तहसीलदार प्राप्त जानकारी अनुसार बुधवार से...

पैर में चोट देख स्कूल में काम करने बाली बाई ने दया दिखाकर प्रचार्य के पैर में लगा दी वाम

झूठी वीडियो बनाने बाले के खिलाफ दूँगी थाना में आवेदन:बाई मिथलेश वंशकर शिक्षिका के घर पर कोई न होने...

1000 रॉकेट लॉन्चर बैरल तबाह… लेबनान पर आग बरसा रहा इजरायल

राष्ट्र आजकल प्रतिनिधि I लेबनान में पिछले तीन दिन से पेजर, वॉकी-टॉकी और फिर सोलर एनर्जी सिस्टम में धमाकों के बाद...

ग्राम पंचायत चौबारा धीरा में देश के प्रधानमंत्री का जन्मदिन स्वच्छता ही सेवा के रूप में मनाया

राष्ट्र आजकल/प्रतिनिधि/टोंकखुर्द देवास ग्राम पंचायत चौबारा धीरा में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन स्वच्छता ही सेवा...
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here